Monday 24 July 2017

भयंकर शायरी

⚠भयंकर शायरी
🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸
अरे हमें तो अपनों ने लूटा,
गैरों में कहाँ दम था.
मेरी हड्डी वहाँ टूटी,😜😇
जहाँ हॉस्पिटल बन्द था.😂😂
🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸
मुझे जिस एम्बुलेन्स में डाला,😜
उसका पेट्रोल ख़त्म था.😇
मुझे रिक्शे में इसलिए बैठाया,
क्योंकि उसका किराया कम था😂😂.

🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸
मुझे डॉक्टरों ने उठाया,,😜
नर्सों में कहाँ दम था..😇
मुझे जिस बेड पर लेटाया,
उसके नीचे बम था.😂😂
🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸
मुझे तो बम से उड़ाया,
गोली में कहाँ दम था.😇
और मुझे सड़क में दफनाया,
क्योंकि कब्रिस्तान में फंक्शन था..😂😂
😃😃😃😃😃😃😃😃
मोबाईल एक मंदीर है,
फेसबुक उसका दॆवता,😜
ग्रुप बनाने वाला पुजारी,
संदॆश भेजनेवाला दानी😇
पढनेवाला भक्त,😜
रिप्लाय न करनेवाला मंदीर का भिकारी ..!😂😂
😂😂😂😂
ईलाका कीसी का भी हो !!
पर धमाका हमारा ही होगा !!!
              👲
   👈      🎽     👉
              \ - \
             👢👢

No comments:

Post a Comment

Handsome Man In Hotel With Boss

A handsome man went into a hotel and asked to see the boss. When the boss came, the story began. The client : Is room 39 empty? The boss:...