Tuesday 27 June 2017

Nice Line in Hindi- मिली थी जिन्दगी

🎵🎵 Nice Line..! 🎵🎵

        मिली थी जिन्दगी...

🎵 मिली थी जिन्दगी🌷
      किसी के 'काम' आने के लिए।🎵
      Wah wah....

🎵 पर वक्त बीत रहा है,🌷
      कागज के टुकड़े कमाने के लिए।🎵

🎵 क्या करोगे,🌷
      इतना पैसा कमा कर..???🎵
      क्या करोगे,......
      इतना पैसा कमा कर..???🎵

🎵 ना कफन मे 'जेब' है,🌷
      ना कब्र मे 'अलमारी..!'🎵
      Wah wah....

🎵 और ये मौत के फ़रिश्ते तो🌷
      'रिश्वत' भी नही लेते।🎵
       Wah wah....

🎵 खुदा की मोहब्बत को🌷
      फना कौन करेगा ?🎵
      Wah wah....

🎵 सभी बंदे नेक तो🌷
      गुनाह कौन करेगा ?🎵
      Wah wah....

🎵 "ऐ ख़ुदा मेरे इन दोस्तों को
       सलामत रखना...🎵

🎵 वरना मेरी सलामती की🌷
      दुआ कौन करेगा ??🎵
      Wah wah....

🎵 और रखना मेरे🌷
      दुश्मनो को भी महफूज़...🎵

🎵 वरना मेरी, तेरे पास आने की🌷
      दुआ कौन करेगा ?"🎵
      Wah wah....

🎵 ख़ुदा ने मुझसे कहा,🌷
     "इतने दोस्त ना बना
      तू धोखा खा जायेगा"🎵

🎵 मैने कहा- "ए खुदा, ए खुदा...🌷
      तू ये मैसेज पढ़नेवालों से मिल तो सही,🎵

🎵 ए खुदा...तू भी धोखे से🌷
      दोस्त बन जायेगा"🎵🎵
      Wah wah....

🎵 नाम छोटा है🌷
      मगर दिल बड़ा रखता हूँ ।🎵

🎵 पैसोँ से उतना🌷
      अमीर नही हूँ ।🎵

🎵 मगर अपने यारों के ग़म खरीदने की🌷
      हैसियत रखता हूँ।🎵
      Wah wah....

🎵 मुझे ना हुकुम का इक्का बनना है🌷
      ना रानी का बादशाह।🎵

🎵 हम जोकर ही अच्छे हैं🌷
     जिसके नसीब में आऐंगे, 🎵

🎵 बाज़ी पलट देंगे। ♣ ♥ ♠ ♦ 🎵🌷
      Wah wah....
               Wah wah....

🌷मेरे सभी दोस्तों के नाम ये मैसेज 🌷
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷

🌷🌷🌷 मिली थी जिन्दगी...

No comments:

Post a Comment

Handsome Man In Hotel With Boss

A handsome man went into a hotel and asked to see the boss. When the boss came, the story began. The client : Is room 39 empty? The boss:...